मुंशी प्रेमचंद जयंती पर 31को नोएडा मे अखिल भारतीय काव्य संध्या एवं सम्मान समारोह होगा

मुंशी प्रेमचंद जयंती पर 31को नोएडा मे अखिल भारतीय काव्य संध्या एवं सम्मान समारोह होगा

एसपीटी न्यूज नर्मदापुरम (संतराम निसरेले)

   नर्मदापुरम। साहित्यिक गतिविधियों को बढाने सामाजिक सरोकारो की वृद्धि करने,संस्कारों को पल्वित ओर पुष्पित करने के पवित्र उद्देश्य को लेकर नर्मदा आव्हान सेवा समिति अपने शैशव काल से ही समय को कुछ देने की दिशा मे संलग्न है। सामाजिक, रचनात्मक, साहित्यिक कार्यक्रम का आयोजन समिति व्दारा निंरतर जारी है। 

      समिति के सचिव केप्टिन करैया बताया की समिति नवोदितो कवियों मे उत्साह बढाने के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने बताया की काव्य की प्रतिभाऐ जो घर पर दम तोड रही है, मंच नही है अवसर नही है, ऐसे नये कवियों को तलाश कर घर से निकाल कर समाज के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। साथ ही उन्हें अवसर,मंच देने, सामर्थ्यवान बनाने के प़रम उद्देश्य को लेकर हम काम कर रहे है।ओर हमे अच्छी सफलता भी प्राप्त हो रही हो। 

     कार्यक्रम संयोजक नमिता नमन ने बताया इसी परम उद्देश्य को लेकर मुंशी प्रेमचंद जयंती पर नर्मदा आव्हान सेवा समिति एंव साहित्य नमन संस्था दिल्ली के संयुक्त तत्वावधान मे एच.सी.एल.आडिटोरियम 126 सेक्टर नोएडा मे  31 जुलाई को दोपहर 2 बजे से देश के विभिन्न अंचलों से आमंत्रित कवियों का सम्मान समारोह एंव अखिल भारतीय काव्य संध्या का आयोजन  किया जा रहा हैं। जिसमें देश के विभिन्न अंचलों के 25 कवि अपनी प्रस्तुति देंगे। अधिक जानकारी के लिए

केप्टिन करैया से संपर्क किया जा सकता है

9425356775